बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 का जलवा कायम…

मनोरंजन। कुछ समय से हिंदी बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का राज कायम था। लेकिन अब ‘भूल भुलैया 2’ ने दक्षिण भारत की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। जी हां, कार्तिक आर्यन का जादू इस कदर दर्शकों पर चला है कि ‘भूल भुलैया 2’ ने अपने 29वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई निकम्मा दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाई। आई जानते हैं अन्य बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा।

निकम्मा:- 
इस शुक्रवार को रिलीज हुई अभिमन्यु दासानी की ‘निकम्मा’ दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकी। इस फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार नहीं किया है। 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 70 लाख रुपये का कारोबार किया है।

विक्रम:-
कमल हासन, विजय सेतुपति, फहद फासिल, नारायण, चेंबन विनोद और कालिदास जयराम की फिल्म ‘विक्रम’ कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई थी और तब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म सभी प्रकार के दर्शकों को आकर्षित किया है। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में करीब 350 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है, जबकि तमिलनाडु में फिल्म का कलेक्शन 140 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

भूल भुलैया 2:-
कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने चौथे सप्ताह में 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 20 मई को रिलीज़ हुई फिल्म ने अपने 29वें दिन 1.1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 177.24 करोड़ रुपये हो गया है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले हफ्ते अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया।

जनहित में जारी:-
नुसरत भरूचा की फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा होने के बाद भी यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है। एक करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक भारत में कुल 3.33 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई है। शायद नुसरत के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म माने जाने वाली ‘जनहित में जारी’ का कॉन्सेप्ट दर्शकों की सोच से कहीं आगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *