गोबर धन प्लांट का आज लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी…

भोपाल। शनिवार यानि आज इंदौर में बने एशिया के सबसे बड़े गोबर धन प्लांट का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअली लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र में नाम नहीं होने से नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने दूरी बना ली है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वर्चुअली कार्यक्रम में शामिल हो रहे है।

इंदौर में गोबर धन के लोकार्पण कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह का नाम नहीं होने से भाजपा सरकार में भी गुटबाजी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। शुक्रवार की देर रात मंत्री के स्वास्थ्य कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के ट्वीट ने इसको और हवा दे दी है।

हालांकि इस बारे में कोई खुलकर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लोकार्पण आमंत्रण पत्र में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री उषा ठाकुर, केन्द्र सरकार के राज्य मंत्री कौशल किशोर, प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया, सांसद शंकर लालवानी और इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा का नाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *