Noida: बिजली केंद्र में लुटपाट के इरादें से घुसे बदमाश, लाइनमैन पर किए चाकू से कई वार,  एक हमलावर गिरफ्तार

Noida: नोएडा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां (Noida) सेक्टर-80 के ए-ब्लॉक स्थित बिजली उपकेंद्र में गुरूवार देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने लाइनमैन श्रीपाल पर चाकू से कई वार कर दिए. जख्‍मी होने के बाद भी श्रीपाल ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

हालांकि आसपास मौजूद लोगों की सहायता से बदमाशों का पीछा कर एक को दबोच लिया गया. फिलहाल, पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पकड़े गए बदमाश की पहचान मोनू निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है. वहीं, फेज दो कोतवाली पुलिस ने जख्‍मी श्रीपाल के बयान के आधार पर केस दर्ज कर मोनू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े:-Today Horoscope: इन राशि वालों को आज होगा धन लाभ, जानिए अपना राशिफल

Noida: सब स्टेशन में लूट के इरादे से धुसे 3-4 बदमाश

जानकारी के मुताबिक, गुरूवार की देर रात करीब 11:30 बजे सेक्टर-80 के बिजली सब स्टेशन में लूट के इरादे से 3-4 बदमाश आ धुसे. इसके बाद आरोपी नए ट्रांसफार्मर से कॉपर व अन्य सामान निकालने लगे. जिसके बाद वहां तैनात लाइनमैन श्रीपाल ने इसका विरोध किया.  विरोध करने पर बदमाशों ने श्रीपाल पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से श्रीपाल के पेट, हाथ, नाक और आंख के पास कई वार किए है.  

Noida: आरोपी के खिलाफ थानों में 14 मुकदमें दर्ज

श्रीपाल के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जमा होने लगे. लोगों को आते देख बदमाश वहां से भागने लगे. जखमी होने के बाद भी श्रीपाल ने आरोपियों का पीछा किया. आसपास के लोगों की मदद से बदमाश मोनू को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.  मामले में छानबीन करने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी मोनू पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमें दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े:- नए कीर्तिमान स्थापित कर रही पूर्वांचल की फल-फूल व सब्जियां, 500 किलो का कनसाइनमेंट को भेजा गया दुबई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *