Liquor Scam: सीएम अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 7 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को फिर झटका लगा है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक के लिए बढ़ गई है. 

Liquor Scam: 7 मई तक बढ़ी हिरासत

बता दें कि दिल्ली की विशेष अदालत राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाला से संबंधित प्रवर्तन निदेशालय मामले में दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत बीआरएस नेता के. कविता और चनप्रीत सिंह की न्यायिक हिरासत को भी सात मई तक के लिए बढ़ा दी है. मामले में सुनवाई के दौरान तीनों लोगों को वीडियों कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था.

Liquor Scam: 21 मार्च से हि‍रासत में दिल्‍ली सीएम

दरअसल, 15 अप्रैल को अदालत ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी थी. आपको बता दें कि आबकारी नीति मामले में ईडी ने 21 मार्च की शाम सीएम केजरीवाल को 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वह हिरासत में हैं.

ये भी पढ़ें- Hanuman Jayanti: शिव की नगरी काशी में रामलला की झांकी, 251 डमरू के निनाद और जय श्री राम से के नारों गुंजा पूरा वातावरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *