DMRC: दिल्ली मेट्रो के यात्रियों के लिए जरूरी खबर, इन स्टेशनों पर नहीं खुलेंगे कई गेट, जानिए क्‍या है मामला

DMRC: दिल्‍ली में रोजाना लाखों लोग स्कूल-कॉलेज और ऑफिस जाने के लिए मेट्रो में सफर करते है. इसी दौरान दिल्‍ली मेट्रो के यात्रियों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आई है. बता दें कि दिल्ली मेट्रो सुरक्षा कारणों को लेकर अलर्ट पर है, जिसके चलते अगली सूचना तक कई मेट्रो स्टेशनों पर एंट्री/एग्जिट गेट बंद रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा कारणों के चलते लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर एंट्री/एग्जिट बंद रहेगी. इसकी जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्‍ट के माध्‍यम से दी है. डीएमआरसी का यह आदेश अगली सूचना तक प्रभावी रहेगा.

DMRC: पीएम आवास का घेराव करेगी आम आदमी पार्टी

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राजधानी में पीएम आवास का घेराव करने वाले है. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. इसे लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. साथ ही लोगों की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की गई है.

 DMRC: मेट्रो के तीन स्टेशनों पर गेट बंद

सूत्रों के मुताबिक, दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) के विरोध प्रदर्शन से पहले, डीएमआरसी ने मंगलवार को सुरक्षा कारणों के चलते मेट्रो के तीन स्टेशनों के गेट बंद होने को लेकर जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *