Delhi: सबसे बड़ी चोरी के मास्टर माइंड का पर्दाफाश, 25 किलो सोना के साथ एक गिरफ्तार

Delhi NCR News: छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां दिल्ली की ज्वेलरी शॉप में 25 किलो के जेवरात की चोरी करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के साथ ही उसके साथियों को रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम ने अपने गिरफ्त में लें लिया है.

छत्तीसगढ़ में पकड़ा आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी लोकेश श्रीवास ने दिल्ली में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद वह छत्तीसगढ़ भिलाई के स्मृति नगर में आकर रहने लगा था. दुर्ग पुलिस के मुताबिक, शातिर चोर लोकेश श्रीवास को 25 किलो सोना के साथ गिरफ्तार  कर लिया गया है. पुलिस ने बतया कि लोकेश श्रीवास के पास से 25 किलो सोना के अलावा नगदी और अन्य जेवरात भी बरामद हुए हैं. दुर्ग पुलिस ने लोकेश को कोहका से हिरासत में लिया है.

मामले की पूछताछ में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि चोरी का यह संपूर्ण माल दिल्ली में हुई चोरी का बताया जा रहा है. जिसके बाद से ही लोकेश की बिलासपुर एवं राजनांदगांव पुलिस को तलाश थी. इसके  पहले भी लोकेश श्रीवास को दुर्ग पुलिस ने आकाशगंगा मे पारख ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले में शत प्रतिशत माल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई थी. फिलहाल दुर्ग पुलिस लोकेश श्रीवास से अन्य मामले की पूछताछ कर रही है.

आरोपियों ने सात चोरी के वारदात को दिया अंजाम

आपको बता दें इस चोर ने सात चोरी के वारदात को अंजाम दिया है. इसके पास से बिलासपुर में चोरी के 12.50 लाख की जब्ती के साथ दिल्ली जंगपुरा से करोड़ों की चोरी का समान जब्त किया गया है. इसमें लगभग साढ़े 18 किलो सोना और हीरे आदि शामिल है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *