Delhi: आपसी रंजिश में गैंगवार, हत्या करने आए दो बदमाशों का कत्ल, एक घायल

Gangwar in Delhi: उत्‍तरी पश्चिमी दिल्‍ली के अशोक विहार इलाके में आपसी रंजिश के कारण बदमाशों के बीच गैंगवार हो गई. दोनों तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें हमला करने आए एक पक्ष के दो बदमाशों की मौत हो गई. वहीं, दूसरे पक्ष का एक बदमाश घायल हो गया. हमलावार पक्ष का एक बदमाश भागने में कामयाब रहा. घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जेलर वाला बाग में सनसनी वारदात

यह सनसनीखेज वारादात बीती रात अशोक विहार के जेलर वाला बाग में हुआ. जेलर वाला बाग में रहने वाला डब्‍ल्‍यू अशोक विहार थाने का घोषित बदमाश है. जानकारी के अनुसार, वह घर के पास अपने साथियों के साथ बैठा था तभी वहां अचानक पहुंचे तीन बदमाश हमलवारों ने उसपर उसपर चाकू से हमला कर दी, जिससे वो घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर तीनों हमलावार भागने की फिराक में थे कि घायल के साथियों ने दो हमलवारो को गोली और चाकू मारकर हत्‍या कर दी.

अशोक विहार और भलस्‍वा डेयरी के घोषित बदमाश

बताया जा रहा है कि ये बदमाश अशोक विहार और भलस्वा डेयरी के घोषित बदमाश हैं. इनपर दर्जनों से अधिक मामले दर्ज हैं. वहीं गैंगवार में मृतकों की शिनाख्त रघु और भूरा के रूप में हुई है, जबकि घायल का नाम डबलू है. बताया गया कि कुछ दिन से इलाके में दबंगता को लेकर आपसी विवाद चल रहा था. रघु और भूरा रात में डब्‍ल्‍यू से बात करने आए थे. इसी दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई, दोनों बदमाशों ने डबलू पर हमला कर दिया. हमले के बाद भागने के दौरान डबलू पक्ष के लोगों ने एक बदमाश को गोली मार दी, जबकि दूसरे की चाकू मारकर हत्या कर दी. वहां मौजूद लोगों ने घायल डब्ल्यू को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *