Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के खिलाफ SC में सुनवाई जारी, CJI  ने दूसरे बेंच को भेजा मामला

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार की देर शाम दो घंटे की पूछताछ के बाद मुख्‍यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार (Arvind Kejriwal Arrested) कर लिया. वहीं, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता आज देशभर में प्रदर्शन करने वाली है. वहीं, ईडी केजरीवाल को आज PMLA कोर्ट में पेश करेगी. 

सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर ED की निगाहें सुप्रीम कोर्ट की गतिविधियों पर बनी हुई है. बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की गिरफ्तारी (Arvind Kejriwal Arrested) के खिलाफ सुनवाई हो रही है. CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने मामले को दूसरे बेंच में भेजा है. वहीं, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद दो बजे के बाद अरविंद केजरीवाल को विशेष कोर्ट के सामने पेश किया जा सकता है.

Arvind Kejriwal Arrested: ये तो होना ही था…

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि ‘ये तो होना ही था, जब शुरुआत हुई थी तभी हमने कहा था अभी फिल्म बाकी है और अब फिल्म भी सामने आ गई है. उन्‍होंने कहा कि जो भी चुनाव लड़ना चाहता है और वह एक दल का नेतृत्व भी संभालता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. ये इनकी राजनीति है.’

विधानसभा के बजट सत्र की बैठक रद्द, सड़कों पर जाम

बता दें कि आज दिल्‍ली विधानसभा के बजट सत्र की बैठक होने वाली थी जो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के कारण  रद्द कर दी गई. अब विधानसभा की 27 मार्च को बैठक होगी. वहीं, केजरीवाल की कोर्ट में पेशी और आप नेताओं के प्रदर्शन के चलते आईटीओ चौक के रास्‍ते बंद होने की वह से जाम की स्थिति पैदा हो गई है. सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें नजर आ रही है, इससे लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़े:-ISRO को मिली बड़ी कामयाबी, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले लॉन्च व्हीकल ‘पुष्पक’ का सफल परीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *