IPL 2024 का आगाज; ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार, एआर रहमान समेत कई सितारे बिखेरेंगे अपना जलवा

IPL 2024: आईपीएल के रोमांच के लिए क्रिकेट फैंस को लंबे समय से इंतजार रहता है, लेकिन अब उनका यह इंतजार कुछ ही समय में खत्‍म होने वाला है. आईपीएल रोमांचक मैच के अतिरिक्‍त ओपनिंग सेरेमनी के लिए भी प्रसिद्ध होता है. ऐसे में हर साल ही तरह इस साल भी टीवी के सितारे आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इस बार भी आयोजकों ने आईपीएल की रंगारंग शुरुआत की धमाकेदार तैयारियां की है. इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेता भी अपनी चमक बिखेरते हुए नजर आने वाले है. वहीं, आपको बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन की शुरूआत गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबले से होगी.

IPL 2024:आधे घंटे की देरी से शुरू होगा मुकाबला

वहीं, चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा. CSK और RCB के बीच यह मुकाबला रात आठ बजे से शुरू होगा. आमतौर पर आईपीएल के मुकाबले शाम साढ़े सात बजे से शुरू होते हैं, लेकिन मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी जिसके चलते ये मुकाबला आधे घंटे की देरी से यानी रात आठ बजे से शुरू होगा. वहीं, इस मैच का टॉस शाम साढ़े सात बजे होगा.

IPL 2024: साढ़े छह बजे शुरू होगा कार्यक्रम

इसके अलावा, आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज रंगारंग कार्यक्रमों के द्वारा किया जाएगा. इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड अभिनेता और सिंगर अपनी प्रस्तुति से दर्शकों और वहां मौजूद खिलाड़ियों का मन मोह लेंगे. बता दें कि यह कार्यक्रम मैच से पहले शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगा और करीब आधे घंटे तक चलेगा. 

IPL 2024:बॉलीवुड के गानों पर थिरकेंगे सितारे

आईपीएल 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मशहूर सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम भी प्रस्तुति देंगे. एआर रहमान और सोनू निगम देशभक्ति गानों के अलावा बॉलीवुड के गीतों से माहौल मनोरंजक बनाएंगे, वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की जोड़ी भी अपना जलवा बिखेरेगी. बता दें कि पिछले साल आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में रस्मिका मंधाना, तमन्ना भाटिया और अरिजीत सिंह ने अपने प्रदर्शन से दर्शर्कों का मन मोह लिया था.

 इसे भी पढ़े:-ISRO को मिली बड़ी कामयाबी, दोबारा इस्तेमाल हो सकने वाले लॉन्च व्हीकल ‘पुष्पक’ का सफल परीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *