Lok Sabha Election के लिए BJP की छठी लिस्ट जारी, जानिए राजस्‍थान और मणिपुर में किसे मिला टिकट

Lok Sabha Elections: 19 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मदीवारों की छठी लिस्ट भी जारी कर दी है. पार्टी ने दो राज्यों की तीन लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. जिसमे राजस्थान के दो सीट और मणिपुर की एक सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हुई है.

Lok Sabha Elections: दौसा से कन्हैया लाल मीणा को मिला टिकट

बता दें कि राजस्थान में करौली-धौलपुर (सुरक्षित) सीट से इंदु देवी जाटव को टिकट दिया गया है. जबकि दौसा से कन्हैया लाल मीणा को टिकट मिला है. वहीं, मणिपुर के इनर मणिपुर लोकसभा सीट से पार्टी ने थौनओजम बसंत कुमार सिंह को टिकट दिया है.

Lok Sabha Elections: विधानसभा उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों के नामों का एलान 

हालांकि इससे पहले बीजेपी ने आज ही गुजरात, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और बंगाल में आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है. इसके अतिरिक्‍त पार्टी ने सिक्किम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की घोषणा की है. बता दें कि गुजरात के पांच विधानसभा सीटों पर जबकि हिमाचल प्रदेश के छह सीटों पर चुनाव होंगे. वहीं, कर्नाटक में एक और बंगाल में दो सीटों पर चुनाव होंगे.

इसे भी पढ़े:-Assembly Election: भाजपा ने उपचुनाव के लिए जारी की 6 प्रत्याशियों की लिस्‍ट, कांग्रेस के बागी विधायकों को दिए टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *