Lok Sabha Elections: भाजपा में शामिल हुईं सांसद परनीत कौर, पटियाला से लड़ेगी चुनाव

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ ही दिन बाकी है. इससे पहले ही कांग्रेस पार्टी को एक के बाद एक झटके लग रहे है. हाल ही में कांग्रेस को पंजाब से बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पटियाला से सांसद परनीत कौर ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस्‍तीफा देने के तुरंत बाद ही उन्‍होंने भाजपा में शामिल हो गई.

आपको बता दें कि परनीत कौर कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी हैं, जो पंजाब की ‘शाही सीट’ पटियाला से चार बार कांग्रेस की सांसद रह चुकी हैं. परनीत कौर पिछले 25 वर्षों से पटियाला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ती आ रही हैं. हालांकि अब उन्‍होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ कमल को हाथ में ले लिया है.

Lok Sabha Elections: पटियाला से चुनाव लड़ेगी कौर

रिपोर्ट के मानें तो कौर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पटियाला से चुनाव लड़ेंगी. वहीं आज आप पार्टी ने भी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर पटियाला से बलवीर सिंह को मैदान में उतारा है. ऐसे में परनीत कौर का मुकाबला बलवीर से होने वाली है.

Lok Sabha Elections: बीजेपी के साथ बेहतर होगा पारी

परनीत कौर ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर कहा कि मैं पीएम मोदी के नेतृत्व में अपने निर्वाचन क्षेत्र, अपने राज्य और देश के लिए काम करूंगी. कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी अच्छी पारी रही और मुझे उम्मीद है कि बीजेपी के साथ भी मेरी पारी बेहतर ही होगी.

इसे भी पढ़े:- EC: नए चुनाव आयुक्‍त तय, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी  का दावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *