जानें बॉक्स ऑफिस पर क्‍या है इन फिल्‍मों का हाल…

मूवी रिव्यु। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्मों ‘जनहित में जारी’, ‘777 चार्ली’, ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमीनियन’ ने विकेंड पर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। रविवार का कलेक्शन देखें तो, हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमीनियन’ सबसे आगे रही। दूसरे नंबर पर ‘777 चार्ली’ का कलेक्शन रहा।

नुसरत भरुचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे फिसड्डी साबित हुई । इन फिल्मों के अलावा पहले से चल रही फिल्मों में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का अब भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के 24वें दिन शानदार कमाई की।

जनहित में जारी’ का करोड़ से भी नीचे:-

‘जनहित में जारी’  निर्देशक जय बसंतू सिंह की डेब्यू फिल्म है। यह अपने निर्माताओं की उम्मीदों पर रविवार को भी खरी नहीं उतर सकी। फिल्म का कारोबार शुक्रवार को 43 लाख और शनिवार को 82 लाख रुपये का था। रविवार को फिल्म का कलेक्शन करीब दो करोड़ रुपये रहने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन फिल्म ने रविवार को एक करोड़ रुपये का भी कारोबार नहीं किया। फिल्म का रविवार का कलेक्शन करीब 94 लाख रुपये बताया जा रहा है।

777 चार्ली’ की अच्छी कमाई:-
अभिनेता रक्षित शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ का कारोबार बेहतर रहा। हालांकि फिल्म का हिंदी पट्टी में अपेक्षित प्रचार न हो पाने से इसके हिंदी संस्करण का खास फायदा नहीं हो रहा है, लेकिन सारी भाषाओं को मिलाकर रविवार को 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने शुक्रवार औऱ शनिवार को भी अच्छा कारोबार किया। फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन करीब 23.50 करोड़ रुपये हो चुका है।

रविवार को भी छाया रहा कार्तिक का जलवा:-

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा हिंदी सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर चौथे हफ्ते में भी छाया रहा। फिल्म ने चौथे रविवार को 3.80 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। फिल्म ने शनिवार को भी 3.01 करोड़ रुपये की बढ़िया कमाई की थी। फिल्म का चौथे वीकएंड का कलेक्शन 8.37 करोड़ रुपये रहा और इसी के साथ फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई अब 171.52 करोड़ रुपये हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *