बॉक्स ऑफिस पर ‘कांतारा’ का राज कायम…

मनोरंजन। इस बार बॉक्‍स ऑफिस पर कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’, जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ रिलीज हुई है। तीन नई और अलग-अलग जॉनर की फिल्मों के आने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ‘कांतारा’ का राज कायम रहा।

मिली:-
जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छे रिव्यूज दिए गए थे। जिसे देख यह माना जा रहा था कि फिल्म पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर मात्र एक करोड़ रुपये की ही कमाई की। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा सनी कौशल, मनोज पहवा, हसलीन कौर और संजय सूरी जैसे स्टार्स हैं। यह मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी।

डबल एक्सएल:-
बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की जोड़ी का जादू भी नहीं चल पाया। 15-20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन एक करोड़ रुपये तक नहीं कमा पाई। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 65 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ओपनिंग डे पर अपनी लागत का दस फीसदी तक नहीं कमा पाई।

फोन भूत:-
शुक्रवार को रिलीज हुईं फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई ‘फोन भूत’ की हुई। सोशल मीडिया पर आए रिएक्शंस की मानें तो दर्शकों को फिल्म में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर तकरीबन दो करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।

कांतारा:-
बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा अब भी राज कर रही है। बॉलीवुड की तीन नई फिल्में भी कांतारा को पछाड़ नहीं पाईं और आलम यह हुआ कि शुक्रवार को इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई कर डाली। सामने आ रहे आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 36वें दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *