Elvish Yadav: मुश्किल में पड़े बिग बॉस विनर ए‍ल्विश यादव, नोएडा में FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव बुरे फंस गए हैं. एल्विश यादव के खिलाफ जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने के आरोप में नोएडा में केस दर्ज किया गया है. यूट्यूबर के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में केस दर्ज हुआ है.

एल्‍वीश पर क्‍या है आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर सापों की तस्करी का आरोप है. वे नोएडा और NCR में सांपो की बाइट वाली हाई प्रोफ़ाइल पार्टियां  आयोजित कराते थे. नोएडा के सेक्टर 49 में  PFA की टीम ने पार्टी में रेड डालकर  आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं. इन सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुही, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है. इस पार्टी में  5 लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:- Today Horoscope: मीन राशि वालों को आज मिलेगा प्रमोशन, इस राशि के जातक रहेंगे परेशान, जानिए अपना राशिफल

पुलिस ने बताया कि नोएडा पुलिस ने प्रतिबंधित सांपो का जहर सप्‍लाई करने वाले गैंग को लेकर छापेमारी की. इस मामले में 5 लोगों को अरेस्‍ट किया गया. रेव पाट्री में सांपो का जहर और विदेशी लड़कियों की तस्‍करी करने का आरोप है. गिरफ्तार आरोपियों से जब पूछताछ हुई तो उन्‍होंने यूट्यूबर एल्विश यादव को गैंग से जुड़े होने की बात कही. गैंग के कब्‍जे से 9 सांप और सांपों का जहर बरामद किया गया है. एल्‍वीश समेत अन्‍य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और IPC की धारा-120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले को लेकर अभी तक एल्विश यादव की तरफ से अभी कोई रिएक्‍शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:- Delhi: पीएम मोदी ने किया वर्ल्ड फूड फेस्टिवल का उद्घाटन, विशेषज्ञ देंगे आहारों की जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *