बॉक्‍स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स का नहीं चला जलवा

मनोरंजन। साल 2022 के सात महीने बीत चुके हैं और गिनी चुनी कुछ फिल्मों के अलावा कोई भी ऐसी मूवी नहीं हैं, जो बेहतरीन तरीके से हिट हुई हो और ब्लॉकबस्टर कहलाई हों। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में तो फ्लॉप ही साबित हुई हैं। पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ में भिड़ंत देखने को मिली।

गुरुवार को कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज हुई तो शुक्रवार को मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बड़े पर्दे पर आई। फिल्म रिलीज होने से पहले ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का लोगों मे क्रेज तो देखने को मिला, लेकिन शायद फिल्‍म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है कि एक बार फिर हिंदी पर साउथ भारी पड़ता दिख रहा है।

विक्रांत रोणा:-
फिल्म विक्रांत रोणा कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन अब फिल्म के कारोबार में भारी गिरावट दर्ज की गई है। शमशेरा के मुकाबले फिल्म ने वीकएंड पर अच्छी कमाई की है। फिल्म के छठे  दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरूआती आंकड़ो के हिसाब से विक्रांत रोणा ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

एक विलेन रिटर्न्स:-
शुक्रवार को रिलीज हुई जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म एक  विलेन रिटर्न्स ने वीकएंड पर तो औसत कारोबार किया था, लेकिन वीकएंड के बाद इस फिल्म की कमाई में भी गिरावट आई है। पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इस फिल्म ने 2.70 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रामाराव ऑन ड्यूटी:-
साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा द्वारा निर्मित फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी 29 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और शुरू से ही फिल्म की कमाई बहुत कम रही है। शुरूआती आंकड़ों के हिसाब से रामाराव ऑन ड्यूटी ने पांचवें दिन महज 30 लाख रुपये का कारोबार किया है।

शमशेरा:-
रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा से मेकर्स को ताबड़तोड़ कमाई की अपेक्षा थी, लेकिन पहले दिन से खराब प्रदर्शन करती आ रही फिल्म बहुत संघर्ष के बाद 50 करोड़ रुये का आंकड़ा छू पाई है। फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स को इस बात की उम्मीद नहीं होगी कि शमशेरा का कारोबार इतना खराब होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *