ED Raid: आप के मंत्री राजकुमार आनंद के 10 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

ED Raid: देश की राजधानी दिल्ली में सुबह-सुबह ही प्रवर्तन निदेशालय का  एक्शन देखने को मिला. यहां आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद के घर ईडी ने सुबह-सुबह ही छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, राजकुमार आंनद से जुड़े करीब 10 ठिकानों पर सुबह से ही ईडी की रेड जारी है. फिलहाल किस मामले में छापेमारी की है इसका खुलासा अभी तक नहीं किया जा सकता है.

राजकुमार आनंद के घर पर पड़ी ED Raid

जानकारी के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच में सिविल लाइन्स स्थित राजकुमार आनंद के घर पर ईडी पहुंची है और घर की तलाशी ले रही है. ईडी ने दिल्ली सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर ऐसे समय में छापेमारी की है, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाला केस में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना है.

ईडी के सामने अरविंद केजरीवाल नहीं होंगे पेश

ईडी ने आबकारी नीति घोटाला मामले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज यानी 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय या आम आदमी पार्टी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल आज पूछताछ में शामिल नहीं होंगे.

आपको बता दें कि राजकुमार आनंद दिल्ली सरकार में अभी श्रम मंत्री हैं. इस वर्ष के शुरुआत में मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन के इस्तीफे के बाद श्रम मंत्री राज कुमार आनंद को शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्रालय आवंटित किया गया था. फिर बाद में स्वास्थ्य का जिम्मा सौरभ भारद्वाज को और शिक्षा का जिम्मा आतिशी को दिया गया.

ये भी पढ़े:- Punjab : ट्रक और तेल कैंटर के बीच फंसी छह जिंदगियां, मौके पर मौत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *