Dubai Rain: एक दिन के बारिश से ही दुबई में बाढ़ जैसे हालात, पानी में तैरते नजर आए सड़कों पर खड़े वाहन

Dubai Rain: संयुक्त अरब अमीरात और उसके आसपास के देशों में मंगलवार को भारी बारिश हुई, जिसके बाद यूएई के कई इलाको में बाढ़ जैसे हालात उत्‍पन्‍न हो गई है. भारी बारिश के चलते यूएई में प्रमुख राजमार्गों के कुछ भागों में लबालब पानी भर गया और पूरे दुबई में सड़कों पर खड़े वाहन पानी में तैरते हुए नजर आए.

वहीं, भारी बारिश को देखते हुए यूएई के प्रशासन ने लोगों से घरों में ही रहने का अनुरोध किया. जबकि स्कूलों की कक्षाएं आनलाइन आयोजित की जा रही है. यूएई में हुई इस बारिश के वजह से ही मानों दुबई थम सी गई है. 

Dubai Rain: कई उड़ानों को करना पड़ा रद्द 

वहीं, दुनिया के सबसे व्यस्त रहने वाले हवाई अड्डों में से दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (डीएक्सबी) पर करीब 25 मिनट संचालन बंद रहा. इसी के चलते कई उड़ानों को भी रद्द करना पढ़ा जबकि कई विलंबित हो गईं. वहीं, राजमार्गों और सड़कों से पानी निकालने के लिए प्रशासन को बड़े-बड़े पंप लगाने पड़े है. 

Dubai Rain: गरज-चमक के साथ हुई बारिश 

आपको बता दें कि मंगलवार को यूएई के आसमान में जमकर बिजली चमकी और फिर उसके बाद भारी बारिश का दौर जारी रहा. आसमान में काले बादल और तेज हवाओं से पूरी दुबई जैसे बादलों के घेरे में गिरफ्त दिखी. दुबई अपने बड़ी-बड़ी बिल्डिंग को लेकर जाना जाता है. हालांकि बारिश होने के बाद इन इमारतों के बाहर पानी जमा हो गया तो वहीं कई इमारत के अंदर भी पानी देखा गया.

इसे भी पढ़े:-  Ram Lalla Surya Tilak: थोड़ी ही देर में होगा भगवान राम का सूर्य तिलक, टिकी रहेंगी सबकी नजरें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *