पार्टनर के साथ ऐसे सेलिब्रेट करें फ्लर्ट डे

लाइफ स्टाइल। एंटी-वैलेंटाइन वीक का आज चौथा दिन है। आज मानाया जा रहा है फ्लर्ट डे। इसे फ्लर्टिंग डे भी कहा जाता है। एंटी-वैलेंटाइन वीक 21 फरवरी तक चलेगा। हर दिन कुछ ना कुछ डे लोग इस पूरे वीक मनाते हैं, उन्हें एंजॉय करते हैं। फ्लर्ट डे का मतलब ये नहीं कि आज के दिन आप किसी से फ्लर्ट करें। बाहर जाकर किसी को छेड़ें, बल्कि इस दिन का मतलब है कि आप आज किसी नए व्यक्ति से मिलें, नए दोस्त बनाएं। अपने पार्टनर के साथ इस दिन को बिताएं, उनके साथ फ्लर्ट करें। इस दिन आप अपने जीवनसाथी, दोस्त के साथ कुछ फ्लर्ट करने वाले अंदाज में मस्ती कर सकते हैं। आइए जानते हैं फ्लर्ट डे क्यों करते हैं सेलिब्रेट-

क्यों मनाते हैं फ्लर्ट डे?

एंटी-वैलेंटाइन वीक के चौथे दिन यानी आज (18 फरवरी) सेलिब्रेट किया जाता है फ्लर्टिंग डे। आप इस दिन को किसी दूसरे के साथ नहीं, बल्कि अपने लाइफ पार्टनर, प्रेमी-प्रेमिका के साथ फ्लर्ट करके मना सकते हैं। कहा जाता है कि फ्लर्ट डे पर पार्टनर के साथ फ्लर्ट करना इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि इससे प्यार भरे रिश्ते में रोमांस बरकरार रहता है। अगर जिंदगी में प्यार हो और उस प्यार में रोमांस और फ्लर्टिंग न हो तो प्यार का अंदाज नीरस सा हो जाता है। इसी प्यार को बरकरार रखने के लिए ही फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है।

कैसे सेलिब्रेट करें फ्लर्ट डे:-

एंटी वैलेंटाइन वीक के चौथे दिन फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को मैसेज भेज सकते हैं। पार्टनर दूर हो तो उसे स्पेशल मैसेज जरूर भेजें। आप उन्हें बताएं कि आपको उनके साथ बिताए गए पुराने मस्ती भरे दिन याद आ रहे हैं। आप ऑनलाइन वीडियो चैट करें। पार्टनर साथ है तो उनके साथ फ्लर्टिंग डे मना सकते हैं। आज के दिन अपने स्पेशल और बेस्ट फ्रेंड के साथ भी फ्लर्ट, मौज-मस्ती कर सकते हैं। फ्लर्ट करने का मतलब ये नहीं होता है कि आप किसी को परेशान करें, बल्कि आज के दिन आप अपने प्यार का इजहार करें, लेकिन कुछ मस्ती भरे अंदाज में। थोड़ा बहुत चिढ़ाते हुए, फ्लर्ट करते हुए।

1.आप एक-दूसरे को बिना बताए टच करें। उसे प्यार से माथे, गले पर चूम लें। जाने-अनजाने में अगर आप अपने पार्टनर को छूते हैं या फिर आपका पार्टनर बिना बताए आपका हाथ पकड़ लेता है तो यह भी फ्लर्ट करने का एक तरीका ही है। इससे आप दोनों एक-दूसरे को अपने प्यार का एहसास करा सकते हैं।

2.फ्लर्ट डे पर आप अच्छे से रेडी हो सकते हैं। आप पार्टनर के साथ फ्लर्ट करने के लिए फैशन ट्रिक्स भी अपना सकते हैं। इसके लिए आप लेटेस्ट स्टाइल कैरी करें। आपका पार्टनर आपके नए स्टाइलिश लुक को देखकर जरूर एक बार फिर से आप पर मर मिटेगा। आप हॉट ड्रेस पहनकर भी पार्टनर के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं।

3.फ्लर्ट डे पर आप पार्टनर से फ्लर्ट करने के लिए बेहद रोमांटिक अंदाज में धीरे-धीरे बात करें। उनके करीब जाकर उनके कानों में रोमांटिक शब्द बोलें। इसके लिए आप पार्टनर के सामने या पास जाकर बैठ जाएं। ये भी फ्लर्ट करने का एक शानदार तरीका है। इन तरीकों से आप फ्लर्ट डे को सेलिब्रेट कर सकते हैं, उसे स्पेशल बनाकर अपने जीवन में रोमांस का तड़का डाल सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *