आयुष्मान खुराना ने किया ‘ड्रीम गर्ल 2’ फिल्‍म की रिलीज डेट का एलान

मनोरंजन। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। आयुष्मान इस फिल्म का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना का किरदार उनकी बाकी फिल्मों से बिल्कुल जुदा था, वहीं अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और नुसरत भरूचा ने भी अपने अभिनय से फिल्म में चार चांद लगाए थे। आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज की घोषणा हो गई है।

ड्रीम गर्ल 2 में इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। सीक्वल में अन्नू कपूर और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे। पहले पार्ट में इन सितारों ने काफी शानदार अभिनय किया। अब दूसरे सीजन में भी इनकी उपस्थिति दर्शकों के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल की रिलीज डेट का एलान किया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि अगले साल ईद पर यानि 29 जून 2023 को पूजा आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी होंगी। आयुष्मान खुराना की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

फिलहाल आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने मथुरा और आगरा को स्टूडियो में रिक्रिएट किया है। सभी चीजें काफी भव्य हैं। उम्मीद है फिल्म भी बेहतर होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *