बॉक्स ऑफिस पर ‘अवतार 2’ की ताबतोड़ कमाई जारी

मनोरंजन। जेम्स कैमरून की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ सिनेमाघरों में आ चुकी है। ‘अवतार’ के फैंस पिछले 13 साल से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को भारतीय दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है। ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं वर्ल्डवाइड भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने रिलीज होने से पहले ही  एडवांस बुकिंग में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं, जेम्स कैमरून की यह फिल्म हर किसी को उनके द्वारा बनाई गई आकर्षक जादुई दुनिया में डुबो देती है। यह फिल्म इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद साबित हो रही है।

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म को और भी बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। जेम्स कैमरून की फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही शानदार शुरुआत की और अब वर्ल्डवाइड इसने 1500 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में इसका ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये हो गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म रविवार छुट्टी के दिन भी शानदार कमाई करेगी।

‘अवतार 2’ ने 2022 की ओपनिंग में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन यह यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को मात नहीं दे सकी है।  जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर 13 साल पहले रिलीज हुई ‘अवतार’ से भी बढ़िया कलेक्शन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *