पीएम मोदी को बम हमले की धमकी भरा पत्र लिखने वाले आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती बम हमले की धमकी भरा पत्र लिखने वाले आरोपी को केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीएम मोदी दो दिनों के केरल दौरे पर रवाना होने वाले हैं। कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त के। सेतु रमन ने बताया कि ‘प्रधानमंत्री के खिलाफ धमकी भरा पत्र भेजने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जेवियर को कल गिरफ्तार किया गया था। निजी दुश्मनी की कारण से उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था। हमने उसे फोरेंसिक की मदद से खोज निकाला।’

कोच्चि के एक शख्स ने कथित रूप से मलयालम में लिखे इस पत्र को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन के ऑफिस में भेजा था। जिन्होंने उसे पिछले हफ्ते पुलिस को सौंप दिया। शुरू में पुलिस ने एन.के जॉनी नाम के एक शख्स का पता लगाया, जिसका पता पत्र में दिया गया था। उस पत्र में कहा गया था कि पीएम मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह ही खामियाजा भुगतना पड़ेगा। कोच्चि के मूल निवासी जॉनी ने पत्र लिखे जाने से इनकार किया और आरोप लगाया कि हत्या की धमकी के पीछे उस शख्स का हाथ हो सकता है, जिसने उसके खिलाफ रंजिश पाल रखी है।

पीएम की सुरक्षा का ब्योरा लीक होने पर लापरवाही
पीएम नरेंद्र मोदी पर सुसाइड अटैक की धमकी से जुड़े मामले पर विदेश राज्य मंत्री और बीजेपी नेता वी. मुरलीधरन ने बताया कि ‘हैरानी की बात है कि पीएम की सुरक्षा के लिए जो इंतजाम किए जाने थे, उसका ब्योरा मीडिया और हजारों लोगों के व्हाट्सऐप ग्रुप में लीक हो गया। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात केरल सरकार की चुप्पी है। 24 घंटे के भीतर जिम्मेदार शख्स की पहचान होनी चाहिए थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।’ पीएम नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को तिरुवनंतपुरम सेंट्रल स्टेशन पर तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के बीच केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। वह 3,200 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की नींव भी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *