राहुल भगत को मिला Hip Hop India चैंपियनशिप बेल्ट, चमचमाती कार के साथ प्राइजमनी सुनकर उड़ जायेंगे होश

Amazon Mini tv, hip hop india: अमेजन मिनी टीवी के डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया (Hip Hop India) का शानदार ग्रैंड फिनाले हुआ। मंच पर ग्रैंड फिनाले की रौनक बढ़ाने के लिए बादशाह और रफ्तार ने रैप और सॉंन्‍ग से पूरी महफिल में चार चांद  लगा दी। शानदान फिनाले के बाद रिजल्‍ट आया जिसमें राहुल भगत हिप हॉप इंडिया के विनर बने।

जीतने पर मिला ईनाम
पहला हिप हॉप बेस्ड रियलिटी शो ‘हिप हॉप इंडिया’ को टैलेंटेड डांसर नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने होस्ट किया। राहुल को हिप-हॉप इंडिया चैंपियनशिप बेल्ट के साथ चमचमाती निसान मैग्नाइट गेजा स्पेशल एडिशन कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी मिली है।

कौन हैं राहुल भगत
राहुल भगत ने सात हफ्ते के कड़े कॉम्पटीशन के बाद सभी कॉम्पटीटर्स को हराकर जीत हासिल की। ग्रैंड फिनाले में राहुल ने डांसिंग क्रू और दिव्यम-दर्शन की जोड़ी को अपने शानदार डांस से धूल चटाई। बता दें कि राहुल रांची के रहने वाले हैं और जिस उम्र में बच्चे खिलौनों से खेलते हैं, उस वक्त वह डांस में डूबे हुए थे। राहुल जब चौथी क्लास में थे, तब से डांस कर रहे हैं। वह करीब एक दशक से अपने डांस से दर्शकों को मग्न कर रहे हैं।

रेमो डिसूजा ने की तारीफ
इस दौरान रेमो डिसूजा और नोरा फतेही ने विजेता राहुल भगत की जमकर तारीफ की। रेमो ने कहा, ‘राहुल एक जबरदस्त हिप हॉप डांसर हैं। उन्हें चैंपियनशिप बेल्ट जीतते हुए देखना मेरे लिए खुशी की बात है।’ वहीं, नोरा फतेही ने राहुल की शो में उनकी पूरी जर्नी की तारीफ की। उन्हें भी राहुल की जीत पर खुशी हुई। उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस की भी तारीफ की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *