NFA Winner: ‘पुष्पा: द राइज’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, अल्लू अजूर्न ने बेस्ट एक्टर का खिताब किया अपने नाम

National Film Awards 2023: लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2023 के विजेता की एलान किया जा चुका है। जिसमें फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है।

आपको बता दें कि साउथ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ 2021 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन का डार्क कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद आया था। वहीं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘पुष्पा: द राइज’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ भी काफी फेमस हुआ था।

अल्लू अर्जुन ने मजदूर का निभया था किरदार

गौरतलब हो कि ‘पुष्पा: द राइज’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की रश्मिका मंदाना ने लीड रोल प्ले किया था। अल्लू ने फिल्म में एक मजदूर का किरदार निभाया हैं, जिसकी ख्वाहिशें किसी राजा से कम नहीं हैं। फिल्म की स्टोरी लाइन एक आम आदमी की जिंदगी से जुड़ी थी, जिसे अल्लू अर्जुन ने बखूबी निभाया। वहीं फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु और फहाद फासिल ने भी अहम रोल निभाए थे।

पुष्पा को मिला कामयाबी और अवॉर्ड दोनों – अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन पहले तेलुगु एक्टर हैं जिन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। अवार्ड जीतने पर एक्टर ने कहा कि कभी-कभी हमें व्यावसायिक सफलता मिलती है लेकिन अवॉर्ड नहीं। लेकिन पुष्पा को दोनों मिला है और ये किसी तोहफे से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘मैं सच में बहुत खुश हूं। प्यार के लिए सभी को धन्यवाद।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *