Fighter Song: ‘फाइटर’ का दूसरा गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ आउट, ऋतिक-दीपिका की केमेस्ट्री ने बढ़ाया पारा

Fighter Song:  बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइटर से जुड़ी एक-एक अपडेट फैंस के उत्साह को बढ़ा रही है, हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रिलीज किया था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिएक्‍शन मिला था.

वहीं अब  फाइटर (Fighter Song) का दूसरा गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ भी आउट कर दिया गया है. इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हॉट केमेस्ट्री सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है. शर्टलेस ऋतिक रोशन ब्लैक मोनोकिनी पहने हुए दीपिका की बाहों में दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों की ऐसी हॉट सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही रही है.

Fighter Song: लोगों का खूब ध्यान आकर्षित कर रही ऋतिक की बॉडी

‘इश्क जैसा कुछ’ को विशाल, शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है. वहीं, विशाल और शेखर की जोड़ी ने ही  इसका म्यूजिक कंपोज किया है. इसके गाने को गीतकार कुमार ने लिखा है, जिसे समुद्र किनारे फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में ऋतिक की बॉडी भी लोगों का खूब ध्यान आकर्षित कर रही है, वहीं, दीपिका पादुकोण भी इसमें काफी हॉट लग रही हैं। गाने में ये जोड़ी गाने में खूब मस्ती करते हुए दिख रही है.

Fighter Song: डांस मूवी भी जबरदस्‍त

इस गाने में दोनों सितारे के डांस मूवी भी जबरदस्‍त लगे रहे है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. रिलीज के महज कुछ ही घंटे में इस गाने को 5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, जो तेजी से बढ़ रहा है. गाने का टीजर रिलीज किए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ था.

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह एक्शन मूवी नए साल में 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :- Gorakhpur: गड्ढे में पलटी स्‍कूली बस, दो छात्राओं की मौत, आठ बच्‍चे घायल  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *