Jawan: ‘जवान’ देख ढोल-ताशा के साथ जश्न मना रहे फैंस, फिल्म निर्देशक एटली की खूब हुई तारीफ

Jawan released: शाहरुख खान की फिल्‍म जवान ने आज सिनेमाघरों में दस्‍तक दे दी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जवान को लेकर लोगों के बीच बहुत क्रेज है। आपको बता दें कि एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान एक बार फिर से एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा इस फिल्‍म की खास बात तो ये है कि जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है जिसकी वजह से साउथ में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्‍म को देखने के बाद फैंस ने ढोल-ताशा के साथ जश्न मना रहे हैं। मूवी से शाहरुख के सीन्स फैंस वायरल कर रहे हैं।

एक्शन एंटरटेनर मूवी ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है, ये एक बार फिर से तय है। पहले शो के बाद अब शाहरुख खान ने फैंस को फिल्म देखने के लिए कसम दे डाली है। ‘पठान’ के बाद किंग खान ‘जवान’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को तैयार हैं। अदेशां लगाया जा रहा है कि जिस तरह से एडवांस बुकिंग आंकड़े हैं और फिल्म को लेकर हाईप है, उसे देख कहा जा सकता है कि ‘जवान’ पर भी करोड़ों की बारिश होने वाली है। लेकिन, इसके बाद भी शाहरुख खान ने फैंस को फिल्म देखने के लिए कसम दे दी।


आपको बता दें कि शाहरुख खान ने कुछ देर पहले खास अंदाज में एक ट्वीट किया। उन्होंने जवान के पोस्टर के साथ लिखा- ‘बेकरार हो गए अब तो आ ही जाइए… घर वालों को भी साथ लाइए।’ आपको हमारी कसम!!!
आप सभी के लिए हमारे प्यार की पेशकश के साथ तैयार हूं। आशा है आप सभी का मनोरंजन हुआ होगा! ‘जवान’ हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज हुई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *