Bhakshak Trailer: ‘आप भक्षक है या इंसान…’, भक्षक का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खडें कर देगी बिहारकांड पर बनी यह फिल्‍म

Bhakshak Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भक्षक’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में अभिनेत्री प्रेस रिपोर्टर की भूमिका मे नजर आ रही है. बता दें कि ‘भक्षक’ बिहार के एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इसका ट्रेलर भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इसमें अभिनेत्री रिपोर्टर (भूमि) के रूप में मासूम बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के खिलाफ आवाज उठाती हैं. मगर इस लड़ाई में उन्‍हें लोगों का साथ कम और अड़चने अधिक मिलते है. लेकिन भूमि अपने तीखे तेवरों से न हारती हैं और न ही विचलित होती हैं. लेकिन, समाज से जरूर पूछती हैं, ‘क्या अब भी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं? या अपने आपको भक्षक मान चुके हैं…?’ 

Bhakshak Trailer: मार्मिक दृश्‍य के साथ ट्रेलर की शुरुआत

फिल्‍म भक्षक के ट्रेलर (Bhakshak Trailer) की शुरुआत में एक बहुत ही मार्मिक सा दृश्य के साथ होता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बालिका गृह के अंधियारे कमरे में मासूम बच्चियां बैठी हैं और एक ‘भक्षक’ उनसे कहता है, ‘अनाथ का मतलब समझती हो? जिसका कोई नाथ नहीं होता. तुम लोगों  का है या नहीं है ये किसी को नहीं पता.’ यहां बच्चियों के साथ दुष्कर्म होता है, जि‍सकी खबर भूमि पेडनेकर को लगती है तो इन बच्चियों को न्याय दिलाने निकल पड़ती हैं.

Bhakshak Trailer: सत्‍ता की ताकत के आगे कैसे काम करता है कानून

इस फिल्म में सई ताम्हणकर, संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव भी हैं. संजय मिश्रा के साथ भूमि की लड़ाई होती हैं. वहीं, बच्चियों के साथ होने वाले दुष्कर्म बंसी साहू (आदित्य श्रीवास्तव) की शह में होता है. लेकिन सत्ता की ताकत के आगे पूरा पुलिस सिस्टम और न्याय प्रणाणी किस प्रकार काम करती है, यह भी ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है. 

वहीं, कदम-कदम पर परेशानियों और धमकी के बावजूद भूमि इस न्याय की लड़ाई को जारी रखती हैं. ईमानदारी से काम करने वाले और समाज की सच्चाई को पेश करने वाले पत्रकारों को जान से मारने की धमकी से लेकर अपमान तक, काफी सारी परेशानियों का उन्‍हें सामना करना पड़ता है.

Bhakshak Trailer: इस दिन होगी रिलीज

आपको बता दें कि यह फिल्‍म नौ फरवरी को रिलीज होगी. इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. यह फिल्‍म शाहरुख खान और गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘भक्षक’ को निर्देशन पुलकित ने किया है. वहीं, गौरी खान और गौरव वर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

इसे भी पढ़े:-Valentine Day 2024: पार्टनर को भूलकर भी न दें ये उपहार, रिश्ते में पड़ सकती है दरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *