Bade Miyan Chote Miyan Release: इस दिन रिलीज होगी अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’, फिल्‍म में होगा होश उड़ाने वाला एक्‍शन  

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की अनाउंसमेंट से ही फैंस की नजरे इसके रिलीज होने की तिथियों पर अटकी हुई है. हालांकि लंबे सस्पेंस के बाद आखिरकार अब अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. दरअसल, फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के लिए अक्षय कुमार ने साल 2024 का बेहद ही खास दिन चुना है. जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिल उठेंगे.

इस खास डेट पर रिलीज होगी फिल्‍म

अक्सर ही आपने गौर किया होगा कि अक्षय कुमार अपनी ज्यादातर फिल्में किसी फेस्टिवल के आसपास ही रिलीज करते हैं, जिससे कि फेज्ञिटवल के हॉलीडे का फायदा फिल्म के बिजनेस को मिल सके. वहीं, अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म’बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए भी एक बड़े फेस्टिवल का दिन ही चुना है.

Bade Miyan Chote Miyan: इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, अक्षय कुमार ने 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का लुक शेयर किया. साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज को अभी तीन महीने बचे हैं. इसके साथ अक्षय कुमार ने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि फिल्‍म  इस साल ईद पर रिलीज होगी है यानी 10 अप्रैल 2024 को फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  थिएटर्स में दस्तक देगी.

फिल्‍म में फुल मस्‍ती के साथ होंगा फुल ऑन एक्शन भी

अली अब्बास जफर के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है.  फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मस्ती के साथ ही फुल ऑन एक्शन भी देखने को मिलेगा.  

फिल्म में शामिल हैं ये एक्‍ट्रेस

फिल्‍म के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है. वहीं, यदि स्टार कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी फिल्म का अ‍हम हिस्सा हैं.साथ ही  साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan) में विलेन का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें-IPL 2024: मार्च में होगा आईपीएल के नए सीजन का आगाज! दो शहरों में महिला प्रीमियम लीग कराने की योजना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *