‘ऐ वतन मेरे वतन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, अंग्रेजों के छक्‍के छुड़ाते नजर आई सारा अली खान

Ae Watan Mere Watan Trailer: इस साल सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने फैंस को कुछ धमाकेदार और असल कहानियों से प्रेरित फिल्में दिखाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, इसी महिने उनकी दो फिल्‍में बैक टू बैक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जिनमें एक है ‘मर्डर मुबारक’, तो दूसरी है ‘ऐ वतन मेरे वतन’.

वहीं आज ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. दरअसल, इस मूवी में सारा उस जाबांज महिला की कहानी दिखाएंगी, जिन्होंने रेडियो से अंग्रेजों की हालत खराब कर दी थी. जारी किए गए फिल्‍म के ट्रेलर में ‘स्वतंत्रता की आखिरी लड़ाई’ लड़ने के लिए 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश राज के खिलाफ अंडरग्राउंड स्टेशन शुरू करते और इसी के माध्‍यम से अंग्रेजों के छक्के छुड़ाते हुए सारा को देखा जा सकता है. 

Ae Watan Mere Watan: इस किरदार में नजर आई सारा

‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) में सारा अली खान, उषा मेहता का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है. उषा मेहता ने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान खुफिया रेडियो स्टेशन की शुरुआत की थी, जिसके लिए वह पूरे देश में मशहूर भी हुई थीं.

फैंस ने की सारा के एक्टिंग की तारीफ

दरअसल, अक्सर बबली रोल्स करने वालीं सारा अली खान को इस तरह का किरदार निभाते हुए नजर आती है और उनके इस किरदार को फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. वहीं फिल्‍म (Ae Watan Mere Watan) के ट्रेलर में सारा की पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है. फैंस ने फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही सारा की दमदार एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 21 मार्च को रिलीज होगी. वहीं, इससे पहले नेटफ्लिक्स पर उनकी मूवी ‘मर्डर मुबारक’ दस्तक देगी.

इसे भी पढ़े:-WhatsApp में आने वाला है कमाल का फीचर, इस एप से दूसरे एप पर भी भेज सकेंगे मैसेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *