वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, जगह-जगह हुआ स्वागत….

वाराणसी। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद और पूर्वांचल में चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर दोपहर बाद पुलिस लाइन मैदान में उतरा और यहां से वह सड़क मार्ग से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचे।
कार्यकर्ता और पदाधिकारियों संग भाजपा उम्मीदवारों का भी उत्साह चरम पर पहुंच गया। सभा के बाद पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचेंगे। काशी विश्वनाथ को नमन कर वह यूपी में विजय का आशीष भी मांगेंगे।
पीएम मोदी का काफिला जब पुलिस लाइन से संस्कृत विश्वविद्यालय के लिए निकला तो जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही आम जनता का भी हुजूम उमड़ा। जगह जगह पोस्टर बैनर झंडों और फूलों से पीएम का स्वागत करने के लिए पार्टी के स्तर पर भी पूर्व में तैयारी की जा चुकी थी।
भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय ने पीएम मोदी के कार्यकर्ताओं से संवाद को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक खास लगाव है। वो समय समय पर उनसे बात करते रहते हैं। इसी के तरह आज यह कार्यक्रम आयोजित की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *