Today Horoscope: कन्या और वृश्चिक राशिवालों को आज होगा मनचाहा लाभ, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 25 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 25 अक्टूबर 2023 को बुधवार है। इस दिन गणपति की पूजा की जाती है और गणपति की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय होता है। इस दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं, 25 अक्टूबर 2023 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. जीवनसाथी से टकराव हो सकता है. पिता से धन प्राप्त होगा.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. आज आपका लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

कर्कः आज का दिन सामान्य रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. किसी पुरानी बीमारी के उभरने से परेशान हो सकते हैं. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. विरोधी आपकी तरक्की को देखकर जलेंगे.

सिंहः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. बेवजह की उलझन में फंसने से परेशान हो सकते हैं. इस राशि के प्रेमी जातकों को लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. गरीब लोगों की मदद करें.

कन्याः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. लवमेट से विवाद हो सकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिकः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं.

धनुः घर परिवार में खुशनुमाम माहौल रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. सर्दी-जुकाम जैसी समस्या से परेशान हो सकते हैं. संतुलित भोजन करें. नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में लाभ होगा. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. परिवार में धार्मिक पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकता है.

कुंभः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. बड़ी समस्या आ सकती है.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *