देवघर में दर्दनाक हादसा, तालाब में गिरा बोलेरा, दो मासूम समेत पांच की मौत

Jharkhand: झारखंड के देवघर जिले के दशहरे की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. चितरा थाना क्षेत्र में सिकटिया अजय बाराज में सुबह करीब 5.15 पांच बजे एक बोलेरो गाड़ी पलट का तालाब में जा गिरा, जिसमें सवार सवार दो मासूम बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. स्‍थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को पानी से बाहर निकाला गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

दुर्गा पूजा के लिए गांव गए थे सभी

मिली जानकारी के मुताबिक, चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी व बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे. दुर्गा पूजा की समाप्ति पर अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे. सुबह करीब 4:30 बजे मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए बोलेरो से निकल पड़े. गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते हुए बाराज के पास स्थित केनाल के गहरे पानी में जा गिरी. हादसे के दौरान ड्राइवर ने गेट खोलकर गाड़ी से किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली, लेकिन उसका हाथ टूटा है. पुलिस ने ड्राइवर को अपने गिरफ्त में ले लिया है.

गाड़ी के अंदर ही फंसे रहे सभी

वहीं अन्य लोग गाड़ी के अंदर ही फंसे रहे. जब तक लोग मदद के लिए आते,  तब तक गाड़ी में फंसे सभी की मौत हो चुकी थी. बताया जाता है कि लवली कुमारी व अन्य लोग शाखो बांसडीह गांव से ही बोलेरो किराए पर लेकर आसनसोल गांव आए थे और यहीं से वापस लौट रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे सभी शवों को निकाला. शवों को सारठ सीएचसी ले जाया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मृतकों के नाम

इस हादसे में मरने वालों में गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव निवासी 32 वर्षीय मुकेश राय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय लवली, तीन वर्षीय बेटी जीवा, एक वर्ष का बेटा और लवली का भाई चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी 25 वर्षीय रौशन चौधरी शामिल हैं. रौशन अपने मां पिता का इकलौता बेटा था. वहीं इस हादसे में मारा गया मुकेश राय भी अपने घर का इकलौता बेटा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *