Today Horoscope: इन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 12 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज 12 अक्टूबर यानी गुरूवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

मेषः मन में सकारात्मक विचार आएंगे. परिवार में खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

वृषः आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. लवमेट के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. लवमेट के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्कः मन प्रमुद्दित रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्दि होगी. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. छात्र वर्ग पढ़ाई लिखाई पर फोकस करें.

सिंहः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

कन्याः कार्यों पर फोकस करें. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है. कारोबारी वर्ग रुपये पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

तुलाः नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन बढ़िया है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

धनुः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों को लेकर अधिकारियों का दबाव बढ़ सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. कार्यों को लेकर तनाव झेलना पड़ सकता है. धन हानि संभव है. जीवनसाथी से टकराव हो सकता है.

कुंभः मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. क्रोध को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मीनः धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *