Today Horoscope: इन राशि वालों को आज मिल सकता है बड़ा तोहफा! जानिए अपना राशिफल

Rashifal 28 September 2023:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 28 सितंबर यानी आज गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान विष्णु और साईं बाबा की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा…

मेषः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

वृषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में मिली अतिरिक्त जिम्मेदारी से परेशान हो सकते हैं. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः वाणी पर संयम बरतें. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. बच्चों के सेहत का ख्याल रखें. पड़ोसियों से बहस हो सकती है. विवाद से बचें.

सिंहः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. धर्म कर्म में मन लगेगा.

कन्याः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. बिजनेस में किया गया निवेश लाभदायक होगा.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. साझेदारी में किया गया व्यवसाय सफल होगा. खर्चें को कंट्रोल करें.

धनुः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. गुस्से को काबू में रखें. वरना बनता हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है.

मकरः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कुंभः आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. छोटी-मोटी गलतियों पर ध्यान दें, वरना बड़ा बलंडर हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें.

मीनः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. बिजनेस में किए निवेश से लाभ होगा. सोशल मीडिया पर आपसे कोई प्यार का इजहार कर सकता है. धन लाभ के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *