Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 17 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 17 सितंबर को रविवार का दिन है. इसके अलावा संसार के पहले इंजीनियर भगवान विश्वकर्मा की जयंती भी है. ऐसे में आज के दिन सूर्य देव के अलावा भगवान विश्वकर्मा की भी पूजा की जाएगी. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेषः वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. लव लाइफ में खटास उत्पन्न हो सकती है.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ आपके कार्यों की सराहना करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं.

कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. धर्म-कर्म के प्रति लगाव बढ़ेगा. लव लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यात्रा के योग हैं.

धनुः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. ज्यादात्तर समय मौज-मस्ती में बीतेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कारोबार में लाभ होगा. विदेश से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है.

मकरः धर्म-कर्म में मन लगेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं गुड न्यूज मिल सकती है. विवाद से बचें.

कुंभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. छोटी-मोटी परेशानियों को लेकर परेशान हो सकते हैं. नया निवेश से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. धन हानि संभव है.

मीनः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. इस राशि के सिंगल जातकों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *