Today Horoscope: इन 4 राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 25 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. 25 सितंबर यानी आज सोमवार का दिन है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन…

मेषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय उनकी समस्याओं को सुनने में व्यतीत करेंगे. वाणी पर संयम बरतें. सेहत का ख्याल रखें. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

वृषः आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको नौकरी में तरक्की मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपने यदि किसी से कोई वादा किया है, तो उसे समय रहते पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा. कारोबार में आप अपनी जिम्मेदारियां को समझेंगे, किसी पर ज्यादा भरोसा ना करें. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. ऑफिस के कार्यो पर ध्यान दें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए रहेगा. आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खर्चों पर नियंत्रण रखें. विवाद से बचें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. क्रोध को काबू में रखें.

कन्याः आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आप सबको जोड़कर चलेंगे. नव विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है और सामाजिक गतिविधियां बढ़ेगी. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. ध्यान रहे आवेश में आकर लिया निर्णय घातक हो सकता है. खानपान में रुचि बढ़ेगी.

तुलाः आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है. आप सभी के साथ आदर और सम्मान बनाए रखेंगे. गुस्से को काबू में रखें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. धन हानि संभव है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. मानसिक शांति बनी रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. रहन-सहन अव्यस्थित रहेगा. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखे.

धनुः आज का दिन आपके लिए किसी कानूनी मामले में सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा और आप कार्यक्षेत्र में स्मार्ट नीतियों को अपनाकर अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में असफलता मिलेगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

मकरः आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ लेकर आने वाला है, लेकिन आप किसी की बातों में ना आएं, नहीं तो आपके कुछ विरोधी आपको बहलाने फुसलाने की कोशिश करेंगे. वाद-विवाद से दूर रहें. यात्रा के योग हैं. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों पर कंट्रोल रखें. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है. तनाव से बचें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए पद प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लव लाइफ बेहतर होगी.

मीनः आज का दिन आपके लिए सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *