Today Horoscope: मेष राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 25 November 2023: 25 नवंबर 2023 को कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शनिवार का दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन शानदार रहेगा. नई नौकरी की चाहत रखने वालों को गुड न्यूज मिलेगी. संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. सामाजिक कार्यों में लगे लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

वृष: अपनी दिनचर्या को लेकर सचेत रहेंगे. आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ें. घर से निकलने के दौरान बड़ों का आशीर्वाद जरुर लें. पिता जी को लेकर परेशान हो सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर विशेष फोकस करना चाहिए.

मिथुन: इस राशि के जातकों को आज तनाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार विचार करें. कार्यक्षेत्र पर विरोधी परेशान कर सकते हैं.

कर्क: आपका आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. जीवनसाथी के सहयोग से रूके हुए काम पूरे होंगे. आय के श्रोत में वृद्धि हो सकती है. हालांकि किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला करना पड़ सकता है.

सिंह: सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र पर परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आज के दिन कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है. सरकारी नौकरी करने वालों को कोई बड़ा धनलाभ होने के संकेत हैं. परिवार के सदस्य आपके किसी बात को बुरा मान सकते हैं.

कन्या: पुरानी चली आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी. किसी पुरानी इच्छा के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापारी वर्ग को अपने बिजनेस पार्टनर की बात जरुर सुननी चाहिए. आज किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचें. किसी परेशानी का अंत होगा.

तुला: आज आप धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार कर सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य में आ रही परेशानियों में लापरवाही बिल्कुल ना बरतें. परिवार के साथ समय बिताएंगे. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिक: आज आपका दिन शानदार रहने वाला है. विदेशों में अध्यनरत छात्रों के पक्ष में परिणाम आने से मन काफी खुश रहेगा. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. धन लाभ के संकेत हैं. रुके हुए काम बनेंगे, जिससे कई फायदे हो सकते हैं.

धनु: आज का दिन मिश्रित रूप से फलदाई रहने वाला है. आज आप जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे. संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकर: किसी भी व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. कार्यक्षेत्र पर आपको अतिरिक्त जिम्मेदारियों का निर्वहन करना चाहिए. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. वाणी पर संयम बरतें. किसी नए काम को शुरू करने से पहले एक बार विचार जरुर करें.

कुंभ: आज आपका दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. मानसिक शांति की अनुभूति करेंगे. किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है. कहीं बाहर जाने से पहले घर के बड़ों का आशीर्वाद लें. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

मीन: आज का दिन शानदार रहने वाला है. व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होगा. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. मन अज्ञात भय को लेकर परेशान हो सकता है. खाने पीने पर ध्यान दें. किसी भी फैसले को जल्दबाजी में ना लें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *