Today Horoscope: इन राशि वालों के लिए लकी होगा आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 01 September 2023: आज यानी शुक्रवार से सितंबर महीने की शुरुआत हो रही है. हिंदू पंचाग के अनुसार आज भाद्रपद माह की दृतीया तिथी है. आज के दिन धन-दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज यानी 1 सितंबर शुक्रवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. घर में खुशनुमा माहौल रहेगा. रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं.

वृषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार का साथ मिलेगा. संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें. पढ़ाई लिखाई से ध्यान भटक सकता है.

मिथुनः आज का दिन सुखद रहेगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. लंबे समय से अधूरा चला आ रहा कार्य पूरा होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भाई-बहन का साथ मिलेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. ध्यान रहे जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें.

तुलाः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. वाबन चलाने में सावधानी बरतें.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

धनुः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. चल-अचल संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.

मकरः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं गुड न्यूज मिल सकती है. लंबे समय से अधूरा पड़ा वादा पूरा हो सकता है.

कुंभः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. ध्यान रहे, विरोधी आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं.

मीनः आज का दिन सामान्य रहेगा. उधारी देने से बचें. कारोबार में घाटा लग सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. विरोधियों से सावधान रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *