Ballia: सपा के जिलाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, टहलने के बाद घर लौट रहें थें राजमंगल यादव  

Rajmangal yadav: सपा के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव (Rajmangal yadav) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. दरअसल, रविवार की सुबह वो लखनऊ के लोहिया पार्क से टहलने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे. उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्‍हें टक्कर मार दी. हादसे के तुरंत बाद आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत उपचार के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत की खबर सुनते ही पार्टी कार्यकताओं में शोक की लहर दौड़ गई.  

Rajmangal yadav: इस घटना से परिजन रहें अनजान

जानकारी के मुताबिक, फेफना विधानसभा के बिसुकिया निवासी राजमंगल यादव का शहर से सटे पहाड़ीपुर स्थित सावित्री नगर में आवास है. हादसे की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचे. वहीं उनके परिजन इससे अनजान रहे. आपको बता दें कि राजमंगल यादव श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं. इसके साथ-साथ वह जिला पंचायत सदस्य से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी संभाल चुके हैं.  

हादसे की उच्चस्तरीय जांच की मांग

दरअसल, जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव 2006 से लेकर 2011 तक जिला पंचायत अध्यक्ष रहे थे. इसके अलावा वा श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर  महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं. राजमंगल यादव जनवरी 2020 में सपा जिला अध्यक्ष बने थे, दूसरी बार भी पार्टी ने इनपर विश्वास कर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी. वहीं, आवास पर सांत्वना देने के लिए कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी रही. हालांकि कार्यकर्ताओं ने इस हादसे की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

इसे भी पढ़े:-UP Police Constable: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के आवेदन प्रक्रिया पर बड़ा अपडेट, यहां पढ़े डिटेल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *