Rudraprayag: बांसवाड़ा-मोहनखाल मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र की मौत

Rudraprayag: बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां गढ़सारी बैंड के समीप एक बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि उसका पांच साल का बेटा लापता हो गया. हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी एसडीआरएफ, पुलिस और जिला आपदा प्रबंधन विभाग ने लापता बच्‍चें का शव बरामद किया. हादसे में मृतक वाहन चालक का नाम राकेश सिंह बताया जा रहा है, जो कि बलसुंडी गांव का रहने वाला है.

Rudraprayag: कैसे हुआ हादसा

दरअसल, राकेश ने एक माह पूर्व ही क्यूंजा में आवासीय मकान बनाया था. सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे राकेश (40) अपने बेटे रुद्र के साथ अपने वाहन से क्यूंजा लौट रहा था. तभी यह हादसा हो गया. हालांकि हादसे के बारे में जिला आपदा प्रबंधन को शाम 6.30 बजे जानकारी मिली. सूचना मिलते ही अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी राजीव चौहान के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ के साथ जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार भी डीडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंचे.

Rudraprayag: दोबारा शुरू हुआ रेस्क्यू ऑप्‍रेशन

जिसके बाद सड़क से कुछ मीटर नीचे खाई से वाहन चालक राकेश का शव बरामद किया गया. लेकिन उनके बेटे का कुछ पता नही चल सका. रात के अंधेरा, गहरी खाई और घना जंगल होने के वजह से बच्चे की खोजबीन में काफी परेशानी हो रही थी. थाना प्रभारी राजीव चौहान ने बताया कि सुबह दोबारा रेस्क्यू अभियान चलाया गया, जिसमें बच्चे का शव बरामद हुआ है.
इसे भी पढ़े:-Farmers protest: किसान आज करेंगे दिल्ली कूच, अंबाला के शंभू बॉर्डर पर पहुंचने लगे ट्रैक्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *