Muzaffarnagar: एसएसपी आवास के सामने सिपाही ने की टीचर की हत्या, धरने पर बैठे कई शहरों के शिक्षक

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जनपद में चंदौली से बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आए शिक्षक की नशे में धूर्त सिपाही ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की हत्‍या उनकी ही सुरक्षा में लगे सिपाही ने की है. फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. 

Muzaffarnagar: उत्तर पुस्तिकाओं की सुरक्षा में आया था सिपाही

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी से मूल्यांकन के लिए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार 14 मार्च को उत्तर पुस्तिकाएं लेकर जिले के लिए चला था. उत्तर पुस्तिकाओं की सुरक्षा के लिए सिपाही भी वाराणसी से शिक्षक के साथ ही आया था. रविवार रात करीब दो बजे वह एसडी इंटर कॉलेज के सामने कॉपियां लेकर खड़े थे. इसी बीच उन दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

नशे की हालत में सिपाही ने कारबाइन से गोलियां चला दी, जिससे शिक्षक की मौत हो गई. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शिक्षक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक चंदौली जिले के बैरठ का रहने वाला राजकीय हाईस्कूल, महगांव, वाराणसी में शिक्षक था. जबकि सिपाही भी वाराणसी की पुलिस लाइन में ही तैनात है.

Muzaffarnagar: शिक्षकों ने शुरू किया प्रदर्शन

वहीं, शिक्षक की निर्मम हत्या को लेकर जिले में शिक्षकों ने कापियों का मुल्‍याकंन करना छोड़ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. उनका कहना है कि आज उत्‍तर पुस्तिकाओं का मुल्‍याकंन नहीं होगा. वहीं, जिले भर के विभिन्न स्कूलों के शिक्षकों ने चौधरी छोटूराम इंटर कॉलेज के सामने एकत्र होकर हंगामा करना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शिक्षकों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़े:- Google Gmail: बिना इंटरनेट के भी कर सकते हैं Gmail पर काम, इस ट्रिक का करें इस्‍तेमाल  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *