जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी की बि‍गड़ी तबीयत, बांदा मंडिकल कॉलेज में भर्ती

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा कारागार में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई है. माफिया मुख्‍तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन ने कड़ी निगरानी में मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसने डॉक्टरों से बताया कि उसके पेट में कुछ दिनों से तकलीफ है.

जानकारी के अनुसार, मुख्तार बीते तीन दिनों से यूरिनल इंफेक्शन से परेशान था, जिसके बाद सोमवार देर रात उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल, एसपी अंकुर अग्रवाल समेत प्रशासनिक अमला व अन्य पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर स्थिति की जानकारी की.

Mukhtar Ansari: रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

मुख्‍तार अंसारी की कड़ी निगरानी के बीच रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. वहीं, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुनील कौशल ने बताया कि मरीज ने पिछले चार-पांच दिनों से पेट में दर्द व गैस पास न होने की शिकायत बताई है. फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है.

Mukhtar Ansari: जहर देकर मारने की कोशिश

वहीं वकीलों का दावा है कि बांदा जेल में पिछले कुछ दिनों से व्यवस्थाएं ठीक नहीं चल रही थीं इतना ही नहीं, मुख्तार अंसारी ने खुद खाने में जहर दिए जाने की आशंका भी जताई थीं, जिसे लेकर बांदा जेल के कई अधिकारियों को सस्पेंड भी किया गया था. हालांकि वकीलों का आरोप है कि अचानक गंभीर रूप से तबीयत खराब होना यह साफ करता है कि नियमित तौर पर जांच नहीं की गई और लापरवाही बरती गई.

Mukhtar Ansari: कोई अनहोनी होने की आशंका

साथ ही मुख्तार परिवार के वकीलों ने बांदा जेल और मेडिकल कॉलेज में साजिश रचकर मुख्तार के साथ कोई अनहोनी किए जाने की आशंका जताई हैं. उन्‍होंने यह आरोप लगाया है कि रिश्तेदारों को मुख्तार अंसारी से अस्पताल में मिलने नहीं दिया जा रहा है साथ ही उन्हें मुख्तार अंसारी की सेहत के बारे में सही जानकारी नहीं दी जा रही है.

ऐसे में मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीद्वार अफजाल अंसारी बांदा पहुंच गए. यहां वह मुख्तार से मुलाकात कर सकते हैं.

इसे भी पढ़े:-UP: सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में मनाई फूलों और रंगों की होली, भगवान नृसिंह की उतारी आरती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *