X Update: एलन मस्क ने लॉन्च किया Articles फीचर, अब ब्लॉग की तरह लिख सकेंगे लंबे आर्टिकल

X Update: एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्‍च किया है. एक्स के प्रीमियम यूजर्स का यह फीचर Articles नाम से लाया गया है. इस फीचर की मदद से आप एक्‍स पर लंबे आर्टिकल भी ठीक उसी तरह से पब्लिश कर सकेंगे जैसे आप किसी ब्लॉग या वेबसाइट पर करते हैं. इसकी जानकारी कंपनी ने एक पोस्ट के माध्‍यम से दी, हालांकि यह फीचर अभी सभी लोगों के लिए नहीं है.

बता दें कि यह एक्‍स का यह फीचर यूजर्स को लॉन्ग-फॉर्म कंटेंट शेयर करने की भी सुविधा देता है. इसके अलावा प्रीमियम एक्स यूजर्स प्लेटफॉर्म पर स्टायलिश टेक्स्ट, इमेज और वीडियो के साथ कंटेंट शेयर कर पाएंगे.

X Update: आर्टिकल की लिमिट

कंपनी ने अपने एक पोस्ट में बताया कि लंबे आर्टिकल का ऑप्शन वेब वर्जन पर आर्टिकल सेक्शन में मिलेगा. लंबे आर्टिकल के लिए कई सारे फॉर्मेटिंग टूल भी मिलेंगे. यूजर्स अपने आर्टिकल में फोटो, वीडियो या किसी एक्स के पोस्ट को भी शामिल कर सकेंगे. बता दें कि लंबे आर्टिकल के लिए 15,000 शब्दों की सीमा है.

X Update: एडिट करने की भी मिलेगी सुविधा

बता दें कि एक्स के किसी भी रेगुलर पोस्ट की जैसे ही आर्टिकल वाले पोस्ट भी दिखेंगे, मगर इसके लिए यूजर्स की प्रोफाइल के साथ एक नया आर्टिकल टैब दिखेगा और आर्टिकल वाले पोस्ट थोड़े से अलग भी दिखेंगे. साथ ही आर्टिकल को एडिट भी किया जा सकेगा.

इसे भी पढ़े:- Varanasi: पीएम मोदी आज काशी में करेंगे सबसे बड़ा रोड शो, 28 KM तक होगी पुष्पवर्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *