एसटीफ ने मुठभेड़ में इनामी माफिया विनोद उपाध्याय को किया ढेर

Police Encounter: यूपी एसटीफ ने गोरखपुर के कुख्यात माफिया विनोद उपाध्याय को गुरूवार की रात मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात सुल्तानपुर में एसटीफ और माफिया के बीच मुठभेड़ (Police Encounter) शुरू हो गई, जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में माफिया विनोद उपाध्याय ढेर हो गया. माफिया विनोद के सिर गोरखपुर पुलिस ने एक लाख रुपये इनाम की ऐलान किया था. विनोद पर आरोप था कि वह लोगों की जमीन कब्जाने, हत्या और हत्या के प्रयास सहित कई मामला उसपर दर्ज था. जिसके लिए लंबे समय से पुलिस उसकी तलाश में थी.

Police Encounter: अपराध की दुनिया में विनोद का बडा नाम

बता दें कि विनोद उपाध्याय पुत्र रामकुमार उपाध्याय मूल रूप से मयाबाजार थाना महाराजगंज, अयोध्या का रहने वाला था. अपराध की दुनिया का इसका बड़ा नाम और उत्तर प्रदेश के टॉप 61 माफिया की सूची में शामिल था. वहीं, माफिया विनोद कुमार उपाध्याय पर एडीजी जोन गोरखपुर ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. गुरुवार की रात बदमाश विनोद उपाध्याय और एसटीएफ के मध्य सुल्तानपुर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में मुठभेड़ (Police Encounter) हो गई.

Police Encounter: विनोद पर थे कुल 35 मुकदमें दर्ज

मुठभेड़ (Police Encounter) में विनोद उपाध्याय को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर लाया गया. जहां इलाज के दौरान ही विनोद की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अभियुक्त विनोद के ऊपर कुल 35 मुकदमें विभिन्न जनपदों के भिन्न-भिन्न थानों में दर्ज हैं, जिसमें हत्या व हत्या के प्रयास के कई मुकदमें भी शामिल हैं. प्रदेश के बड़े माफियाओं में से विनोद उपाध्याय भी एक नाम शामिल था. फिलहाल पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही कर रही है.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और कन्‍या राशि के जातकों को मिलेगा भरपूर धन लाभ, जानिए सभी राशियों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *