UP: बदायूं में करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार की देर रात एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. दातागंज कोतवाली क्षेत्र में गांव सादुल्लागंज निवासी व करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

UP Crime: एक आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, सुधीर कुमार सिंह के भाई राजीव ने बताया कि सोमवार रात पड़ोसी नन्हे नाम के व्यक्ति ने उनके भाई सुधीर को गोली मार दी, जो उनके पेट में जा लगी. अफरा-तफरी में घायल सुधीर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, राजीव की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. फिलहाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी नन्हे को गिरफ्तार कर लिया है. 

UP Crime: दोनों के बीच विवाद

जानकारी के अनुसार, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. हालांकि पुलिस के शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान नन्हे ने सुधीर को गोली मार दी. इस दौरान अधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई. 

इसे भी पढ़े:- Weather: ठंड और घने कोहरे का कहर जारी, 4.8 डिग्री पहुंचा तापमान, कई राज्‍यों में बारिश का अलर्ट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *