Pilibhit: कार ने हाईवे पर खड़ी डीसीएम को मारी टक्कर, दंपती समेत चार की मौत, दो घायल

Pilibhit road accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़ी एक डीसीएम से टक्‍करा गई। यह हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल होने के खबर है। घायलों को अफरा-तफरी में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से पीलीभीत की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र में सीतापुर हाईवे पर गढ़वा चौकी के पास खड़ी डीसीएस से टकरा गई। जिससे मौके पर ही दंपती समेत चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रविवार की सुबह करीब 4:00 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार एक ही परिवार के थे, जो लखनऊ से नैनीताल घूमने जा रहे थे।

 

इस हादसे में मृतको की पहचान लखनऊ के खदरा निवासी अब्दुल्ला, उनकी पत्नी सायमा राहत, चचेरी बहन बुतुल और मरियम के रप में हुई है जिनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार अब्दुल्ला की आठ महीने की पुत्री अभीया और मरियम का भाई आमीन घायल हो गए। घायलों को पूरनपुर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *