Mirzapur Accident: ट्रेलर और कार की भिड़ंत, शादी से लौट रहे कार सवार चार की मौत, दो जख्मी

 Mirzapur Accident: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बड़ा हादसा हो गया. यहां अदलहाट थाना क्षेत्र के सिकिया स्थित पेट्रोल पंप के पास शनिवार की रात साढ़े ग्यारह बजे ट्रेलर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य घायल हो गए. जख्‍मी लोगों का ट्रांमा सेंटर बीएचयू में इलाज चल रहा है. बता दें कि कार सवार वाराणसी में शादी में शामिल होकर सोनभद्र जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, कार में चार महिलाएं, एक 12 साल का लड़का,  एक दो वर्ष का बच्चा और एक पुरुष चालक सवार थे. ये सभी लोग वाराणसी में एक शादी समारोह से अपने घर सोनभद्र के राबर्ट्सगंज उर्मोडा लौट रहे थे. अदलहाट थाना क्षेत्र के अंकित हॉस्पिटल के पास राबर्टसगंज की ओर से आ रही ट्रेलर से भीड़त हो गई. इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए.

सूचना मिलने पर अदलहाट पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची. सभी घायलों को एंबुलेंस से लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय रामनगर वाराणसी भेजा गया. जहां चिकित्‍सकों ने सभी घायलों को उचित इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान हुस्न आरा (40) पत्नी स्व. दिलशाद निवासी ओबरा सोनभद्र, शकीला बानो (56) पत्नी सरफराज निवासी ब्रह्म नगर थाना रॉबर्ट्सगंज सोनभद्र, समिता परवीन (35) पत्नी राशिद जमाल निवासी उर्मोड़ा थाना रॉबर्ट्ससगंज व दिलशान बख्तियार (12) पुत्र स्वर्गीय दिलशाद की मौत हो गई.  अन्य जख्‍मी लोगों का इलाज चल रहा है.

एएसपी नक्सल ओपी सिंह के मुताबिक, हादसे में तीन महिला और एक बालक की मौत हुई है. थाना अदलहाट पुलिस द्वारा घटना को अंजाम देने वाले ट्रेलर को कब्जे में और वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया. कार ड्रावर से मिले तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :- Today Horoscope: तुला और कुंभ राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *