Mirzapur News: ददरी बांध के पास हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, चार लोगों की मौत

Mirzapur Accident News: उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक भीषण हादसे की खबर है. यहां संतनगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास हालिया जा रही बस पलट गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास यात्रियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में चार यात्रियों की जान जाने की बात बताई जा रही है. वहीं, कई यात्री घायल भी हो गए हैं.

बता दें कि मिर्जापुर से शिवराज नाम की बस हलिया के कुशियरा तक जाती है. रास्ते में मड़िहान और संतनगर क्षेत्र पड़ता है. शुक्रवार की सुबह लगभग 50 सवारियों को लेकर बस हलिया की ओर जा रही थी. रास्ते में संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटने से यात्री दब गए. घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई. चीख पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकाला. इस हादसे में चार यात्रियों के दबकर मौत होने की खबर आई है. मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल के लिए भेजा है. सीओ लालगंज मंजरी राव ने मीडिया को बताया कि चार के मौत की सूचना मिली है. मौके पर जाकर पड़ताल के बाद सही जानकारी दी जाएगी.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *