माफिया अतीक-अशरफ का था ISI के साथ कनेक्शन

प्रयागराज। यूपी के माफिया अतीक-अशरफ की हत्या के बाद अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमे बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ का आईएसआई के साथ कनेक्शन था। जांच में मिली जानकारी के मूताबिक, पता चला है कि अतीक और अशरफ आईएसआई के मददगार थे।

जांच रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि 2021 में गिरफ्तार आतंकी जिशान का पार्सपोर्ट बनवाने में अतीक के भाई अशरफ ने मदद की थी। यहां तक कि अशरफ ने जिला पासपोर्ट अधिकारी को लेटर भी लिखा था और कहा था कि वह उसका जानकारी है और उसी के यहां नौकरी भी करता है। बता दें कि करेली से आतंकी जीशान को गिरफ्तार किया गया था।

जीशान को पाकिस्तान में हथियार चलाने और प्रयागराज में रहकर आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए ट्रेनिंग दी गई थी। वहीं ट्रेनिंग के बाद वह कुछ साथियों के साथ लखनऊ के रास्ते हथियारों को प्रयागराज ले आया और नैनी स्थित पोल्ट्री फार्म में छिपा दिया था। वह आनलाइन खजूर बेचने के बहाने आतंकी गतिविधियों को संचालित कर रहा था। पुलिस की पूछताछ में अतीक और अशरफ ने कबूला था कि उनके आईएसआई से कनेक्शन हैं। साथ ही साथ उन्‍होने यह भी कबमला कि  उन्होंने पाकिस्तान से हथियार खरीदे हैं। मुख्‍य बात तो यह है कि अहम बाद यह है कि अशरफ ने पासपोर्ट अधिकारी को पत्र लिखकर जीशान कमर से जान पहचान और और पासपोर्ट बनाने की बात लिखी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *