Lucknow: जमीनी विवाद में दिनदहाड़े तीन की हत्‍या, एक घायल

Lucknow: लखनऊ में शुक्रवार को मलिहाबाद के मोहम्मद नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से दशहत का माहौल है. इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोपहर जमीन की पैमाइश के दौरान पिता-पुत्र और महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि फायरिंग के दौरान गोली लगने से तीनों गंभीर घायल हुए थे. बाद में हंजाल पुत्र फरीद की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्‍य दो ने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. 

क्‍या है मामला

मलिहाबाद के मोहम्मदनगर निवासी फरहीन (35) का सगे चाचा लल्लन से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्ष जमीन की पैमाइश के लिए जुटे थे. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हो गई. आरोप है कि लल्लन पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान गोली मुनीर (55), उनके बेटे हंजाल (16), फरहीन और उनके पति फरीद को लगी. गोली लगने से मुनीर, फरहीन और हंजाल की मौत हो गई.

वारदात के बाद सभी आरोपी वहां से भाग गए. इस घटना की खबर पाकर मौके पर डीसीपी पश्चिम राहुल राज सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल फरीद को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी घटनास्‍थल पर मौजूद हैं और छानबीन जारी है.

ये भी पढ़ें :- Weather Report: एक बार फिर मौसम लेगा करवट, इन राज्‍यों में बारिश, बर्फबारी और कोहरे की पड़ेगी मार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *