Ayodhya: CM योगी ने साध्वी ज्ञानमती माता का लिया आशीर्वाद, 50 बसों को दिखाई हरी झंडी

Ayodhya: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने अयोध्या दौरे के दूसरे दिन संतों से मुलाकात की. इसके बाद रामनगरी की सिद्ध पीठ छोटी देवकाली मंदिर में पूजा अर्चना की. बता दें कि रविवार को सीएम योगी के कार्यक्रम में अचानक बदलाव भी हुआ. सीएम योगी रायगंज स्थित जैन मंदिर भी गए. जबकि उनके दौरे में यह कार्यक्रम नहीं था.

रायगंज में सीएम योगी ने जैन धर्म की सर्वोच्च साध्वी ज्ञानमती माता से आशीर्वाद लिया और अयोध्या के विकास को लेकर उनसे चर्चा भी की. यहां से मणिरामदास की छावनी जाकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से आशीर्वाद दिया. उन्होंने संतों को आश्‍वासन दिया कि अयोध्या के विकास के नाम पर रामनगरी के प्राचीन स्थलों को उजाड़ा नहीं जाएगा बल्कि उन्हें नया रंग-रूप और वैभव प्रदान किया जाएगा. इसके  बाद सीएम योगी छोटी देवकाली मंदिर पहुंचे और माता की आरती उतारी.

इसके बाद सीएम योगी राम कथा पार्क पहुंचे, जहां उन्‍होंने 50 रोडवेज बसों को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान राम कथा पार्क में प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद लल्लू सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *